top of page

इंस्टाग्राम मार्केटिंग वर्कशॉप

इससे पहले कि मैं आपको इस कार्यशाला के बारे में और बताऊँ, मैं आपको पहले एक कहानी सुनाता हूँ। यह एक लंबी कहानी नहीं है और मैं वादा करता हूँ कि आप बोर नहीं होंगे। धीरे-धीरे नीचे स्क्रॉल करें और कहानी पढ़ें।

dollar-shave-club.jpg

दिसंबर 2010 में, माइकल डबिन एक सरल विचार के साथ आए।

क्या होगा अगर वह $ 1 प्रत्येक के लिए रेज़र बेचता है और वे हर महीने आपके दरवाजे पर दिखाई देते हैं।

images.jpeg
b35fcbeba9c827695263967dbaeb2593-shaving

स्टार्टअप को जमीन पर उतारने और निवेशकों को आकर्षित करने की चुनौती का सामना करते हुए, डबिन को पता था कि रेज़र बेचना एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी बाजार था। इसके अलावा जिलेट के पास 70 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है।

अपने व्यवसाय और ब्रांड को विकसित करने के लिए उन्हें कुछ बेहद रचनात्मक और लीक से हटकर विचारों के बारे में सोचना होगा।

istockphoto-607586616-612x612_edited.png
download (1).jpeg

इसलिए उन्होंने अपने लक्षित दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए एक मनोरंजक वीडियो बनाया और अपने ब्रांड के हीरो की यात्रा में खुद को नायक के रूप में कास्ट किया।

वीडियो उनके लक्षित दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित हुआ और कुछ ही दिनों में 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

Dollar_shave_club_logo.png
Dollar-Shave-Club (1)_edited.png

उस किक ने उनकी कंपनी शुरू की और डॉलर शेव क्लब का जन्म हुआ। उस एक वीडियो के आधार पर ब्रांड का संभावित विकास हुआ। सबसे अच्छी बात - उन्होंने कभी विज्ञापनों पर खर्च नहीं किया।

2015 में, लॉन्च के ठीक 3 साल बाद यूनिलीवर ने कंपनी को 1 बिलियन डॉलर में खरीद लिया।

maxresdefault_edited.jpg
content-marketing-illustration_edited.pn

वह सामग्री और Instagram मार्केटिंग की शक्ति है। यदि आप इसे सही तरीके से प्राप्त करते हैं तो आपका ब्रांड बिना कुछ खर्च किए तेजी से बढ़ सकता है।

यदि आप एक छोटे व्यवसाय के स्वामी हैं और अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए Instagram का उपयोग करते हैं तो यह कार्यशाला आपके लिए है।

Instagram-para-negocios_edited.png
Instagram-Stat-13-bit_edited.jpg

मैं आपको सिखाऊंगा कि सामग्री विपणन की शक्ति का उपयोग कैसे करें और उनके साथ लंबे समय तक चलने वाले संबंध बनाने के लिए ग्राहक मनोविज्ञान को कैसे समझें।

इसलिए, यदि आप यहां मेरे वर्कशॉप के लिए कंटेंट और इंस्टाग्राम मार्केटिंग साइनअप को समझना चाहते हैं।

कार्यशाला में भाग लेने वाले छात्र

१४७२

आप क्या सीखेंगे?

- यह समझना कि सामग्री विपणन कैसे काम करता है

- सामग्री विपणन का उपयोग कैसे करें

- ग्राहक मनोविज्ञान को समझना

- Instagram पर अपना ब्रांड कैसे बढ़ाएं

कार्यशाला प्रारूप

प्रश्न और उत्तर के साथ ऑनलाइन कार्यशाला।

कुल अवधि - 3 घंटे

ये किसके लिए है?

- छात्र उद्यमी

- छोटे व्यवसाय के स्वामी

- क्रिएटिव फ्रीलांसर

दिनांक समय

प्रश्न और उत्तर के साथ ऑनलाइन कार्यशाला।

कुल अवधि - 3 घंटे

पाठ्यक्रम के लिए आँकड़े

यह काम किस प्रकार करता है

पाठ्यक्रम के लिए समीक्षा

bottom of page